‘हम दिल दे चुके सनम’ के 22 साल पूरे होने पर ऐश्वर्या-सलमान संग अजयने शेयर किया फोटो,बोले- सोचा नहीं था कि यह इतिहास रच देगा

संजय लीला भंसाली की लव ट्रांयगल बेस्ड फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ साल 1999 में आज के दिन रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं। इस फिल्म में पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन को एक साथ देखा गया था। यह भंसाली की अबतक की सबसे हिट फिल्मों में एक है। इसी बीच अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खास दिन को याद करते हुए कई स्पेशल फोटोज शेयर कर इस फिल्म का इतिहास कहा है।

अजय द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फैंस सहित बॉलीवुड सितारे भी इसपर कॉमेंट कर इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

 

नहीं पता था यह इतिहास रच देगा: अजय

अजय देवगन फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, “हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: सलमान, संजय, ऐश और मुझे पता था कि हम एक बेहद संवेदनशील फिल्म बना रहे हैं। हालांकि यह नहीं सोचा था कि यह इतिहास बन जाएगा। विनम्र,”

सलमान, ऐश्वर्या और भंसाली संग दिखे अजय

अजय ने जो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने तीन फोटो शेयर की है। पहली फोटो में वह और संजय भंसाली दिख रहे हैं। दूसरी में अजय सलमान के साथ दिख रहे हैं। तीसरी फोटो में अजय ऐश्वर्या राय संग दिख रहे हैं। तीनों ही फोटो काफी मजेदार है। अजय द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

अनिल कपूर ने किया कॉमेंट

अजय के पोस्ट करते बॉलीवुड एक्टर अनील कपूर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक अजय .. आप सभी शानदार थे’। इसके अलावा एक्टर ने कई रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *