उर्फी जावेद ने किया फैंस को कनफ्यूज, लोग पूछ रहे ये है क्या आखिर

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने काफी अजीब अंदाज में अपने फैंस को वैलेंटाइन डे विश किया है। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद ने एक ऐसी पोस्ट की है जिसे देखकर हर कोई कनफ्यूज है। असल में उर्फी जावेद ने इस बार बैकलेस ड्रेस में अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर पहली नजर में हर किसी का सिर चकरा जाएगा। हालांकि उर्फी पहले भी कई बार बैकलेस ड्रेस में नजर आ चुकी हैं, तो फिर इस बार ऐसा क्या खास है?

सब कुछ उल्टा-पुल्टा है
उर्फी जावेद इस बार जिस ड्रेस में नजर आई हैं उसे देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि उन्होंने इसे उल्टा पहना हुआ है या फिर सीधा। उर्फी की इस ड्रेस को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि आपके लिए समझना मुश्किल होगा कि उन्होंने शर्ट को आगे से पीछे की तरफ पहना है या फिर पीछे से आगे की तरफ। शर्ट का कॉलर पीछे की तरफ से और बटन खुले हैं।

बुरी तरह कनफ्यूज हुए लोग
हालांकि इस ओवरसाइट शर्ट का कॉलर पूरी तरह से पीछे है और उर्फी जावेद ने इस शर्ट के साथ ब्लू जींस और एक लॉकेट पहना हुआ है। उर्फी जावेद ने इस फोटो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे दोस्तों।’ लोग उनकी इस ड्रेस को देखकर कनफ्यूज हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ये है क्या आखिर?’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘स्टाइल का नाम होगा, उल्टा शर्ट।’

जमकर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद
एक अन्य शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इसने शर्ट उल्टी करके पहन ली तो मॉडल कहलाएगी और हम पहन लेंगे तो पागल।’ एक ट्रोल ने लिखा, ‘तुम आखिर करना क्या चाहती हो बहन?’ बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद के लिए यह पहली बार नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी वह कई बार अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जमकर ट्रोल हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *