किरण खेर के बर्थडे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेजी चिट्ठी, देखिए- क्या लिखा

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस किरण खेर का 14 जून को जन्मदिन था। उनके वेल विशर्स और दोस्तों ने इस मौके पर उनको दिल खोलकर बधाइयां दीं। इस बीच उन्होंने एक खास शुभकामना संदेश अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह संदेश है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। उन्होंने किरण खेर के बर्थडे पर लेटर भेजा है। किरण ने जवाब में पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर शुक्रिया लिखा है।

चिट्ठी के लिए किरण ने जताया आभार

किरण खेर ने पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर के साथ अपना 69वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें शुभकामना संदेश भेजे। किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भेजी चिट्ठी फैंस के साथ शेयर की है। इस चिट्ठी के साथ किरण ने लिखा है, मेरे जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाली शुभकामनाएं भेजने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

 

प्रधानमंत्री ने दीं शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री की तरफ से भेजी गई चिट्ठी में लिखा है, श्रीमती किरण खेर जी, जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। इस अवसर पर आपके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह सदैव आपकी रक्षा करें, समाज हित में किए गए कार्यों से आपका जीवन कीर्तिमय और सार्थक बने और अपने अनुभव व नेतृत्व से आप राष्ट्र को नई ऊंचाई पर पहुंचाती रहें। आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ एक बार पुन: आपको जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं।
आपका नरेंद्र मोदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *