करीना कपूर के सामने नीना गुप्ता का खुलासा, बोलीं-आखिरी मिनट में उसने शादी करने से किया था इंकार

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्‍ता एक बार फिर से खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल, नीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीना, एक्ट्रेस करीना कपूर खान के संग वर्चुअली बातचीत करते हुए देखी गई। इसी बीच बातचीत में नीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए कहती हैं कि उनकी जिस शख्स से शादी होने वाली थी उसने आखिरी वक्त पर शादी से इंकार कर दिया। इसके अवाला नीना ने करीना संग अपने ‘अकेलेपन’ पर खुलकर चर्चा भी करते दिख रही हैं।

दरअसल, नीना गुप्‍ता की ऑटोबायॉग्राफी ‘सच कहूं तो’ को करीना कपूर खान ने वर्चुअली लॉन्‍च की। इस किताब (ऑटोबायॉग्राफी) को लिखने में नीना का काफी लंबा समय लगा है। हालांकि करीना ने इसे इंस्टाग्राम के जरिए लॉन्च की हैं। इसके साथ ही करीना और नीना ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर बातचीत का एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें दोनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अवाला इस किताब से जुड़ी कई बातें पर चर्चा करते हुए नजर आ  रही हैं।

 

 

नीना का रहा है मुबंई में कई छोटे अनसक्सेसफुल अफेयर

करीना से बातचीत में नीना कहती हैं कि जब मैं मुबंई आई थी तब मेरा साथ कोई नहीं था। मतलब मेरा कोई लवर या पति नहीं था,जिससे मैं खुलकर बातें करुं। वह कहती हैं , ”जब मैं बुक लिख रही थी तो मैं ये फील की मेरे लाइफ के अच्छे दिनों में मैं अकेली थी। उन दिनों मैं बिना प्रेमी या पति के थी। फिर मैं यहां आई (मुबंई) तब मेरे कुछ अफेयर्स जरुर हुए, लेकिन कोई भी पूरा नहीं हो सका। कुल मिलाकर मैं पूरी तरह से अकेली थी।”

 

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को फिर कीं याद 

इसके बाद आगे नीना ने अपने पहले प्यार विवियन विवियन रिचर्ड्स को याद करते हुए कहती हैं, ‘विवियन बहुत दूर थे और उनकी अपनी लाइफ थी। हम कभी-कभी ही मिलते थे। उनके साथ भी कुछ ऐसा है था’ । बता दें कि विवियन और नीना कभी अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि इस कपल का सिर्फ अफेयर ही रह गया इनकी कभी शादी नहीं हुई। इसी दौरान बिना शादी के ही नीना उनके बच्ची की मां बन गईं। इन दोनों की एक बेटी मसाबा है।

 

जब आखिरी मिनट पर नीना की शादी हो गई थी कैंसिल 

आगे बातचीत में नीना कहती हैं कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। नीना बताती हैं, शादी की पूरी तैयारी हो गई थी, मैंने कपड़े जेवर सब खरीद लिए लेकिन अचानक उसने शादी करने से मना कर दिया। मुझे आज तक नहीं मालूम है कि क्या हुआ था? लेकिन मैं क्या कर सकती हूं।
मैं आगे बढ़ गई। ”

 

उस शख्स से शादी होती तो अच्छा फील करतीं नीना

इसके आगे नीना कहती हैं कि हां! यदि उस शख्स से मेरी शादी होती तो मुझे अच्छा लगता। मैं उनके घर में रहा करती थी। उसके माता-पिता के लिए बहुत सम्‍मान है। लेकिन अब वह शख्स अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है और उसके बच्चे भी हैं।’

 

जानिए क्या है नीना की किताब में खास?

अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने बचपन से लेकर अभी तक की जिंदगी को समेटने की कोशिश की हैं। उन्होंने इस किताब में अपने परिवार, दोस्त, करियर और शादी अफेयर और बेटी मसाला को कैसे पाल पोष कर बड़ा की इस बारें में लिखी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में अपने खट्टे-मीठे अनुभव का भी जिक्र करने के साथ ही साथ बी-टाउन का पॉलिटिक्‍स, कास्टिंग काउच , बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में सर्वाइव आदि बिषयों को भी समेटा है।

 

नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म

नीना गुप्ता को हाल ही में उन्हें फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह 90 साल की बुढ़ी औरत का रोल प्ले किया है। फिल्म अर्जुन कपूर उनके पोते बनकर सामने आएं। रकुल सिंह प्रीत भी इस फिल्म में नजर आई। इस फिल्म के अवाला अब नीना ’83’, ‘डायल 100’ और ‘ग्वालियर’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *