शाकिब अल हसन के शर्मनाक बर्ताव पर वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन हुआ जमकर वायरल

ढाका प्रीमियर लीग के बीच मैदान पर अपना आपा खोने वाले शाकिब अल हसन को लेकर वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है। शाकिब मैच के दौरान अंपायर द्वारा एलबीडब्ल्यू की अपील पर नॉटआउट करार दिए जाने के बाद अंपायर से भिड़ गए थे और उन्होंने स्टंप्स पर भी लात मारी थी। हालांकि, शाकिब ने मैच के बाद अपने इस शर्मानाक बर्ताव के लिए फैन्स से माफी मांगी थी और कहा था कि वह भविष्य़ में इस तरह की गलती दोबारा नहीं करेंगे।

सहवाग ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए शाकिब अल हसन के इस बर्ताव पर मजे लिए। सोशल मीडिया पर बांग्लादेश का यह ऑलराउंडर जमकर ट्रोल हुआ और फैन्स उनके बर्ताव से नाखुश दिखाई दिए। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शाकिब मुशफीकुर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील करते हैं और अंपायर के नॉटआउट देने पर वह पहले स्टंप पर लात मारते हैं और फिर अंपायर से भिड़ पड़ते हैं। शाकिब का यह बर्ताव देखकर उनके टीम के साथी खिलाड़ी भी काफी हैरान नजर आए। शाकिब ने मैच के छठे ओवर के दौरान भी आपा खोया और अंपायर द्वारा कवर बुलाने पर तीनों स्टंप्स को ही उखाड़ दिया।

शाकिब अल हसन ने इसके बाद अपने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा, ‘प्रिय फैन्स और फॉलोवर। मैं माफी मांगता हूं अपना आपा खोने और इस तरह से सभी के लिए मैच को बर्बाद करने के लिए, खासतौर पर उन लोगों से जो घर पर बैठकर यह मुकबला देख रहे थे। मेरे जैसे एक अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए, लेकिन कभी-कभी सब ऑड्स के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ऐसा हो जाता है। मैं टीमों से, मैनेजमेंट से, टूर्नामेंट के ऑफिशिल्स से और टूर्नामेंट के आयोजकों से इस भूल के लिए माफी मांगता हूं। उम्मीद है कि भविष्य में मैं इस तरह की बर्ताव फिर कभी नहीं करूंगा। धन्यवाद और सभी को प्यार।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *