Tata Sky यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब सिर्फ 149 रुपये देख पाएंगे अपनी फेवरेट मूवी और शोज

Tata Sky ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए एक मोबाइल डिवाइस टाटा स्काई बिंज ऐप लॉन्च किया है। यह ऐप एंड्रॉयड और आईफोन स्मार्टफोन दोनों दोनों यूजर्स के लिए बनाया गया है। Tata Sky Binge App उन लोगों के लिए बनाया गया है जो मोबाइल पर ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्म के जरिए मूवी और शो देखते हैं। इस ऐप के साथ ही Tata Sky मोबाइल यूजर्स के लिए दो सस्ते प्लान भी लेकर आया है। Tata Sky Binge का ये नए प्लान 149 और 299 रुपये के हैं। हालांकि 299 रुपये का प्लान कंपनी के पास काफी समय से है लेकिन टाटा स्काई ने इस प्लान में कुछ एडिशनल किए हैं। तो ऐसे आपको बताते हैं Tata Sky की इस नई सुविधा और प्लान्स के बारे में सब कुछ:

Tata Sky ने 149 रुपये का प्लान सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। यहां ध्यान देने वाली पहली बात यह है कि यदि आप टाटा स्काई बिंज + सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) या अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक टाटा स्काई एडिशन के मालिक नहीं है तो आप कंपनी की इस सुविधा का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

149 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगा इन इन OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन 
149 रुपये वाले प्लान के साथ यूजर्स को इन OTT प्लेटफॉर्म्स- ZEE5 प्रीमियम, Sony LIV, वूट सेलेक्ट, इरोज नाउ, वूट किड्स, हंगामा प्ले और शेमारूमी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

299 रुपये में मिलेगा इन इन OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन 
299 रुपये की योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को उपरोक्त सभी प्लेटफार्मों के साथ-साथ डिज्नी + हॉटस्टार, सनएनएक्सटी और क्यूरियोसिटीस्ट्रीम सहित तीन अतिरिक्त प्लेटफार्मों की मुफ्त सदस्यता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *