एक के बाद एक कपड़े बदलती दिखीं माधुरी दीक्षित, फैंस से पूछा- ‘आपका फेवरेट कौन सा?’

माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में नजर आ रही हैं। फिल्मों के साथ माधुरी सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। जहां वो कभी अपने परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं तो कभी फैंस के लिए स्किन रूटीन साझा करती हैं।

वीडियो पोस्ट कर पूछा सवाल
अब माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो अलग-अलग कपड़े बदलते दिख रही हैं। सबसे पहले माधुरी ग्रे कलर की साड़ी में दिखती हैं इसके बाद वो पीले कलर के लहंगे में होती हैं और आखिर में वो गुलाबी रंग का शरारा कैरी करती हैं। माधुरी के ये तीनों लुक ‘डांस दीवाने’ के दौरान के हैं।

तस्वीर पोस्ट करते हुए माधुरी फैंस से पूछती हैं कि ‘तीनों में से उन्हें सबसे अच्छा कौन सा लगा?’ उनकी इस तस्वीर पर अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कमेंट किया- ‘सभी तीनों।‘

भंसाली के साथ काम करने की चर्चा
खबर है कि फिल्म ‘देवदास’ के बाद माधुरी दीक्षित एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के साथ काम कर सकती हैं। भंसाली ‘हीरा मंडी’ में भी माधुरी के डांस का जादू दिखाना चाहते हैं। बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए ये लिखा है कि भंसाली ‘हीरा मंडी’ को भव्य बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते। उन्हें लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता।

‘देवदास’ में बिखेरा था जादू
बता दें कि इससे पहले माधुरी दीक्षित, संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘देवदास’ में काम कर चुकी हैं, इस फिल्म में माधुरी ‘चंद्रमुखी’ के किरदार में थीं। फिल्म के गाने मार डाला… और काहे छेड़ मोहे… पर माधुरी का डांस  आज तक लोग नहीं भूले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *