मुकेश खन्ना ने मौत की अफवाह उड़ाने वालों की लगाई लताड़, बोले- घर में मां-बाप हैं कि नहीं?

ऐक्टर मुकेश खन्ना लोगों की मौत की झूठी खबर उड़ाने वालों से नाराज हैं। करीब एक हफ्ते पहले उनके निधन की अफवाह उड़ी थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके ऐसा करने वालों की लताड़ लगाई है। उन्होंने लोगों को चेताया है और पुलिस ऐक्शन लेने के लिए भी कहा है।

किसने फैलाई मेरी मौत की झूठी खबर

मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, किसने फैलाई मेरी मौत की झूठी खबर! बहन के निधन के शोक में सात दिन खामोश रहने के बाद आज अपनी खामोशी तोड़ रहा हूं और पहला प्रश्न पूछ रहा हूं उस शख्स से या उन लोगों से जिन्होंने मेरी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई।

कमजोर दिल वालों को पहुंच सकता है सदमा

क्या आपके घर में मां-बाप, भाई-बहन, दादा-दादी हैं कि नहीं? अगर इनमें से एक की इस तरह झूठी खबर फैल जाए तो क्या संताप होगा आपको जानने वाले और दूर नजदीक रहने वाले आपके परिवारजनों को, शुभचिंतकों को, इसका इल्म है आपको?? कुछ कमजोर दिल वालों को सदमा पहुंच सकता है। जमीर नाम की कोई चीज है आपके अंदर कि नहीं? संवेदनशीलता का थोड़ा सा जज्बा भी आपके अन्दर है कि नहीं? अगर होता तो आप कभी इस तरह की घिनौनी हरकतें नहीं करते। वो भी तब जब हम एक दूसरे के लिए स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं।

बोले- कितनी घटिया सोच है आप लोगों की

इसके पहले भी कई ऐक्टर्स की इस तरह की झूठी खबरें आपने पोस्ट की हैं। क्या मिलता है आपको? आपके सोशल मीडिया अकाउंट में व्यूज का कुछ इजाफा! कितनी घटिया सोच है आप लोगों की!!!

भुगतनी पड़ेगी इसकी सजा

मैं पर्दाफाश करूंगा आप लोगों का और इसकी सजा आपको भुगतनी पड़ेगी।
अपने विचार और वेदना प्रकट की है मैंने अपनी इस वीडियो में। देखिए और फॉर्वर्ड मत कीजिए ऐसी अफवाहों को, बिना उनके सच जाने।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *