Super Dancer Chapter 4 के सेट पर आंसू पोंछते दिखे सुनील शेट्टी, बोले- संदेशे आते हैं गाना सुनकर अक्सर रो देता हूं

अभिनेता सुनील शेट्टी हाल ही में सोनी टीवी के रियलिटी डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर गेस्ट शामिल हुए। इस दौरान एक कंटेस्टेंट का परफॉर्मेंस देखकर वह इमोशनल हो गए हैं। इस शो एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील को आंसू पोंछते हुए दिखा जा सकता है।

‘संदेशे आते हैं’ पर परफॉर्म देख हुए इमोशनल

दरअसल, सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें पहले देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ एंट्री करते हैं। इस दौरान वह पहले शिल्पा और कंटेस्टेंट्स के मस्ती और डांस करते हैं।

हालांकि, वीडियो के अंत में देखा गया कि जब एक कंटेस्टेंट उनकी फिल्म ‘बॉडर’ के फेमस गाना ‘संदेशे आते हैं’ पर परफॉर्म करता है तो वह काफी इमोशल हो जाते हैं। उनकी आंखें नम हो जाती हैं और वह भावुक होते हुए कहते हैं कि मैं जब भी गाना सुनता हूं, रोने लगता हूं।

शिल्पा शेट्टी हुईं कमबैक 

शिल्पा इस शो को बतौर जज बनकर कमबैक कर चुकी हैं।  5 मई को ख़बर आयी थी कि शिल्पा ने पारिवारिक कारणों से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और उनकी जगह शो को मलायका अरोड़ा जज करेंगी।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही के दिनों में शिल्पा का परिवार पूरा परिवार कोविड-19 संक्रमित हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने लम्बा ब्रेक लिया था। हालांकि, अब शिल्पा का शानदार कमबैक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *