Kumkum Bhagya Update: दिग्विजय के जाल में फंसे अभि और प्रज्ञा, एक बार फिर हो जाएंगे जुदा?

टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘कुमकम भाग्य’ इन दिनों जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। इस शो के लीड कैरेक्टर्स प्रज्ञा और अभि की जिंदगी में तूफान, दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखते हैं। वहीं ‘कुमकम भाग्य’ में हाल ही में देखने को मिल रहा है कि प्रज्ञा और अभि के सिर एक बार फिर से बड़ी मुसीबत आ पड़ी है। दोनों ही इस शो के खतरनाक विलेन दिग्विजय के जाल में फंस गए हैं और इसके कारण एक बार फिर से दोनों के अलग होने की नौबत आ गई है। सिर्फ यही नहीं अभि की तो जान पर ही बन आई है।

की लवस्टोरी पर एक बार फिर से ग्रहण लग गया है, हाल ही आए एक ट्विस्ट के कारण दोनों जुदा होने वाले हैं। सामने आए अपडेट की मानें तो जल्द ही अभि की मौत होने वाली है और इसके साथ प्रज्ञा किडनैप हो जाएगी। कुछ समय पहले ही ये दोनों एक हुए थे वहीं अब दिग्विजय के जाल में फंस कर दोनों एक बार फिर मिलने के लिए तरसेंगे। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा किसी तरह गुंडों के चंगुल से छूट कर पति के पास जाने की कोशिश करेगी लेकिन फिर भी उससे मिल नहीं पाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोली लगने से अभि की अस्पताल में ही मौत हो जाएगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अभि और प्रज्ञा की लवस्टोरी का अंत हो सकता है। हालांकि, ‘कुमकुम भाग्य’ में पहले भी कई चमत्कार देखने को मिले हैं, ऐसे में फैंस की उम्मीद बरकरार रहेगी।

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि का किरदार निभा रहे अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया से इस ट्विस्ट के बारे में सवाल किया गया था। उन्होंने इसके बारे में कुछ सीधे तौर पर तो नहीं बताया लेकिन ये जरूर कहा कि वो 6 साल से इस किरदार को निभा रहे हैं और उसके मरने का ट्रैक निभाना उनके लिए बेहद मुश्किल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *