मनी हाइस्ट 5: फैंस का इंतजार खत्म, नेटफ्लिक्स ने फाइनल सीजन के रिलीज डेट का किया एलान

वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट‘ (Money Heist) के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। दुनियाभर में इस सीरीज के अगले सीजन का इंतजार किया जा रहा था क्योंकि ये आखिरी सीजन भी है।  का असर इस पर भी पड़ा और शूटिंग देर से खत्म हो पाई। अब नेटफ्लिक्स ने बता दिया है कि यह सीरीज कब आने वाला है।

रिलीज डेट का एलान
नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है बैंक ऑफ स्पेन में पुलिस ने प्रोफेसर के गैंग को घेर लिया है और चारों तरफ से गोलाबारी हो रही है। खास बात ये है कि यह सीजन दो भागों में होगा। नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा- ‘बेला चिल्लाओ। मनी हाइस्ट का आखिरी भाग इसी साल आ रहा है। तीन सितंबर को पहला भाग और तीन दिसंबर को दूसरा भाग आएगा।‘

मास्क और गाना भी हिट
मनी हाइस्ट के चारों सीजन सुपरहिट रहे हैं। इसमें चोरी के दौरान पहना जाने वाला मास्क और गाना ‘बेला चाओ’ भी उतना ही पॉपुलर हो गया। मूलत: स्पैनिश भाषा में यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है।

फ्लॉप हो गया था शो
बता दें कि ‘मनी हाइस्ट’ पहले स्पैनिश टीवी पर दिखाया गया था तब यह सीरीज फ्लॉप हो गया था। मेकर्स ने दूसरे सीजन के बाद इसे बंद करने का फैसला तक कर लिया था। नेटफ्लिक्स ने इस शो को खरीदा और इसे जबरदस्त सफलता मिली। हालांकि शुरुआत में इसका प्रमोशन भी नहीं हुआ। धीरे-धीरे शो की लोकप्रियता बढ़ी और केवल यूरोप में ही नहीं इसे दुनियाभर में पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *