आ रहे Realme के 2 नए स्मार्ट टीवी, इस तारीख को होंगे लॉन्च

रियलमी (Realme) के नए स्मार्ट टेलिविजन आ रहे हैं। यह Realme Smart TV 4K हैं। रियलमी के नए स्मार्ट टेलिविजन 43 और 50 इंच के साइज में आ रहे हैं। रियलमी के नए स्मार्ट टीवी 31 मई को दोपहर 12.30 बजे एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च होंगे। रियलमी के YouTube चैनल और फेसबुक पेज पर इस डिजिटल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। रियलमी के स्मार्ट टेलिविजन कंज्यूमर्स को 4K सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देंगे।

वॉइस असिस्टेंट के साथ आएंगे 4K टीवी
रियलमी के स्मार्ट टीवी 4K वॉइस असिस्टेंट और डॉल्बी सिनेमा के साथ आएंगे। रियलमी का कहना है कि इन टेलिविजन्स के साथ कंपनी स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एडवांस्ड इनोवेशन और टेक्नोलॉजी लेकर आएगी। कंपनी के मुताबिक, डॉल्बी विजन के साथ यह टेलिविजन यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देंगे। रियलमी के नए स्मार्ट टेलिविजन,  4K डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस इमर्सिव ऑडियो के साथ आएंगे।

Realme X7 Max 5G भी होगा लॉन्च
रियलमी 31 मई वाली इवेंट में Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि रियलमी एक्स 7 मैक्स 5G, MediaTek Dimensity 1200 5G प्रोसेसर के साथ आने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है। कंपनी का दावा है कि रियलमी एक्स 7 मैक्स 5G स्मार्टफोन सिर्फ 16 मिनट में ही 0-50 फीसदी चार्ज हो जाता है। रियलमी ने साल 2020 में 43 इंच और 32 इंच के स्मार्ट टीवी और Realme Smart TV SLED 4K लॉन्च किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *