Realme Narzo 10 और 10A भारत में 26 मार्च को होंगे लॉन्च

रियलमी जल्द ही अपनी नई सीरीज को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Realme Narzo होगा और इसके तहत लॉन्च होने वाले फोन Realme Narzo 10 और 10A होंगे। कंपनी नई सीरीज को ‘Feel the Power’ टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। कंपनी दावा कर रही है कि नार्जो 10 और 10A को खासतौर से Men Z के लिए डिजाइन किया गया है।

रियलमी के सीईओ के ट्वीट से मिली जानकारी 
फोन के लॉन्च डेट को रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि कंपनी का कहना है कि ये फोन धांसू परफॉर्मेंस और खास कस्टमाइजेशन के शानदार पैकेज हैं। शेट ने ट्वीट में दो फोन के फोटो भी साझा किये हैं हालांकि ये नहीं बताया है कि यह आने वाले फोन के डिजाइन हैं या नहीं। लेकिन ट्वीट से इस बात की जानकारी जरूर मिल गई है कि यह फोन  ट्रिपल और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप से लैस हैं। माना जा रहा है कि है कि नार्जो 10A चार रियर कैमरे और नार्जो 10 तीन रियर कैमरे के साथ आएगा।

 यह सीरीज कंपनी सी रियलमी सी, एक्स और यू सीरीज से अलग होगी। कंपनी का यह फोन खासतौर से जेड को फॉकस कर रहा है, जिससे पता चलता है कि यह नए जेनरेशन यानी युवाओं को मद्देनजर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसके लिए एक अलग से पेज तैयार किया है ताकि इस सीरीज के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकें। इस पेज पर एक अलग लोगो भी साझा किया है। इसके अलावा इस पर ‘Unique’, ‘Power’, and ‘Gen Z’ जैसे शब्द भी लिखे दिखाई दिये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *