कोरोना से त्राहिमाम के बीच बरही के जश्‍न में जुटाई सैकड़ों की भीड़, डांसरों ने देर रात तक मचाया धमाल

कोविड – 19 के संक्रमण की दूसरी लहर से देश में त्राहि त्राहि का आलम है। दूसरी ओर मांगलिक कार्यक्रम में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर आधा दर्जन नृतकियों का डांस देखने के लिए सैकड़ों लोगों का जमावड़ा हुआ। गांव के ही किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी सुजाता सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए । पुलिस ने मंगलवार रात में इस मामले में केस दर्ज किया है। वीडियो से शामिल नृतकियों व लोगों की कार्रवाई को पहचान की जा रही है।

नानपारा कोतवाली के चंदेला कलां के मजरे तेलियनपुरवा निवासी पप्पू पुत्र लज्जा राम के यहां बेटे का जन्म हुआ था। नवजात बेटे की बरही कार्यक्रम मना। पूरे दिन खानपान दावत का दौर चला। देर शाम लगभग आधा दर्जन नृतकियों के नृत्य का कार्यक्रम हुआ। जिसमें आसपास के गांवों से सैकड़ों लोगों ने रात भर नृत्य, गीत, संगीत का लुत्फ उठाया । गांव के ही एक व्यक्ति ने मंगलवार की शाम इस नृत्य के धमाल का एक मिनट से अधिक समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एसपी ने इसे गंभीरता से लिया। उनके निर्देश पर  दरोगा सुदामा यादव मंगलवार रात तेलियनपुरवा गांव पहुंचे।तहकीकात के बाद इस मामले में लाकडाउन उल्लंघन व अपेडमिक एक्ट में केस दर्ज किया गया है। वीडियो का परीक्षण कर नृतकियों व शामिल लोगों पर कार्रवाई करने के लिए पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *