#SafeHandsChallenge लेकर फंसी एकता कपूर, सोशल मीडिया पर उड़ा अंगूठियां पहनने का मजाक

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला है। हर कोई सेफ रहने की कोशिश कर रहा है। कई लोग तो आइसोलेशन में हैं और अपनी देखभाल कर रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इससे अभी तक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचने और खुद को सेफ रखने के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसमें एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में किस तरह आपको नहीं आना है, यह बताया गया है। इसमें सबसे पहले हाथों को साफ करने के बारे में जानकारी दी गई है। 

हाल ही में एकता कपूर ने सेफ हैंड्स चैलेंज लेकर एक वीडियो तैयार किया है। इसमें वह फैन्स को हाथ साफ रखने की प्रक्रिया बता रही हैं। लेकिन उन्होंने हाथों में कई सारी अंगूठियां भी पहनी हुई हैं। हालांकि, उन्होंने ऐसा लोगों को हाथ धोने के बारे में जागरूक करने और बाकी लोगों को इस चैलेंज में टैग करने के लिए किया था। लेकिन मामला उल्टा ही पड़ा गया और एकता इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो गईं।

दरअसल, एकता हर समय हाथों में ब्रेसलेट और ऊंगलियों में अंगूठियां पहने रहती हैं। उन्होंने जब हाथ धोते हुए अपना वीडियो बनाया तो लोगों ने इस बात पर गौर किया कि एकता कपूर को हाथ धोने से ज्यादा वक्त उनकी अंगूठियां और बाकी की जूलरी धोने में लग गया। बस इसी बात पर लोगों ने एकता कपूर की क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा- तुम्हें अपनी सारी जूलरी और धागे हटा देने चाहिए। वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि कोई मतलब नहीं है कि आप इतनी जूलरी पहनें। आपकी जूलरी वैसे भी कई छोटे-छोटे बैक्टीरिया कैरी करेगी। वहीं एक और यूजर लिखता है कि हाथों से ये सारी चीजें निकाल दें। 

बता दें कि एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स और एएलटी बालाजी एप्लीकेशन की मालकिन हैं। उनके प्रोडक्शन में बनीं पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *