IPL 2021: सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, देवदत्त पडिक्कल को जल्दी ही मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

आईपीएल 2021 के 16वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल के शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराया। आईपीएल में उनकी ये पहली सेंचुरी है। उनके और विराट कोहली के बीच पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रन की पार्टनरशिप हुई। कोहली ने नाबाद 72 रन बनाए। भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने  पडिक्कल की जमकर तारीफ कही और कहा कि ये बल्लेबाज जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखेगा।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा, यदि वो जल्द ही भारत के लिए किसी फॉर्मेट में खेलते हुए दिखेंगे। क्योंकि उनके पास वो क्लास है और क्षमता है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट और रणजी ट्रॉफी में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने बड़े शतक बनाए हैं। 50 ओवर के क्रिकेट में वो काफी रन बनाते हैं और शतक लगाते हैं। घरेलू क्रिकेट में टी20 में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। इसलिए अगर वो जल्द ही भारतीय टीम में आते हैं तो वो बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं होंगे।

आईपीएल 2021 में आरसीबी का अभी तक का सफर शानदार रहा है। उसने अपने चारों मुकाबले जीते हैं और वो प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है। वहीं राजस्थान की बात करें तो उसे चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। कल खेले गए मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे बैंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *