अमित शाह का TMC पर निशाना, बोले- पार्टी नेता से सीबीआई, ईडी की पूछताछ मामले में रोज स्वर रही तृणमूल

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए 5 चरणों के मतदान हो चुके हैं और बीजेपी और तृणमूत कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर अब भी जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टीएमसी पर एक बार फिर हमला बोला।

शाह ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता के धन की चोरी में शामिल लोगों को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी के युवा नेता विनय मिश्रा से सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर पार्टी अलग-अलग बयान दे रही है। बता दें कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय पशु तस्करी और अवैध कोयला खनन से जुड़े मामलों में मिश्रा से पूछताछ कर रही हैं।

शाह ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में एक समाचार चैनल से कहा था कि तृणमूल कांग्रेस का मिश्रा से कोई लेना-देना नहीं है, वहीं पार्टी सांसद और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक अन्य मीडिया संस्थान से कहा कि मिश्रा को फंसाया जा रहा है।

साथ ही अमित शाह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने राज्य में  2019 आये बुलबुल और 2020 में  आए अम्फान तूफानों से प्रभावित लोगों के लिए दी गई राहत राशि का दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि इन आपराधिक कृत्यों में शामिल लोग यदि सोचते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा तो दो मई के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनी तो उन सभी को जेल में डाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *