IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम में जारी कोरोना का कहर, तीन और सदस्य कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों और स्टाफ का कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम के दो ग्राउंडस्टाफ सदस्य और एक प्लंबर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस स्टेडियम में आईपीएल 2021 के दस मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 10 अप्रैल को होना है। इससे पहले स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

मंगलवार को एमसीए के सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘दो और ग्राउंडस्टाफ सदस्य और एक प्लंबर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 10 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों को भी वानखेड़े स्टेडियम में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है।’ सूत्र ने आगे कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में क्लब हाउस हैं और अब टूर्नामेंट खत्म होने तक सभी ग्राउंडस्टाफ उसी में रहेंगे।

पडीक्कल को हुआ कोरोना, इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू करने का मौका  

महाराष्ट्र सरकार का नाइट कर्फ्यू का एलान

मुंबई और महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार ने रविवार को मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में रात 8 बजे से सुबह सात बजे तक कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। इन दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। राज्य सरकार ने हालांकि आईपीएल टीमों को बायो बबल का कड़ा पालन करते हुए रात 8 बजे के बाद भी प्रैक्टिस करने की अनुमति दे दी। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा जिसका पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को जारी लेटर में आपदा प्रबंधन, राहत और पुनर्वास विभाग के सचिव श्रीरंग घोलाप ने लिखा है, ‘मैच के समय को ध्यान में रखते हुए टीमों का सीसीआई (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) और एमसीए (मुंबई क्रिकेट संघ का स्टेडियम वानखेड़े) में दो सेशन में दोपहर बाद 4 बजे से शाम 6:30 बजे और शाम 7:30 से रात 10 बजे तक प्रैक्टिस का समय नियत किया गया है। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 47,000 मामले सामने आए है, जिसमें मुंबई में इस महामारी की चपेट में आने वाले की संख्या 9000 से अधिक है।

करियर के पहले T20 में कैसा था पुजारा का प्रदर्शन, कितने जड़े थे सिक्स?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *