Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल पर बड़ी मुसीबत, चेतावनी देने आई दादाजी की आत्मा

टीवी के फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर इन दिनों जेठालाल पर एक के बाद एक बड़ी मुसीबतें आती दिखाई दे रही हैं। पहले तो कोरोना काल का सामना कर रहे जेठा कर्ज में डूब गए थे, उनके गांव वापस जाने तक की नौबत आ गई थी। वहीं अब एक बार फिर से जेठालाल के साथ एक अजीबो-गरीब घटना हो गई है। कुछ ऐसा हुआ है कि उनके दादाजी की आत्मा ने सामने आकर जेठालाल को बड़ी चेतावनी दे डाली है। वहीं, इसके बाद जेठा को डर के मारे अब अपने बापूजी से झगड़ा मोल लेना पड़ेगा।

दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि सफेद कपड़े पहने और हाथ में लंबी लाठी लिए दादाजी की आत्मा रात के वक्त के सामने आती है, वो गुस्से से लाल होकर जेठा को चेतावनी देते हैं- ‘खबरदार जो जमीन बेचने की कोशिश की तो…’। वहीं दूसरी तरफ दादाजी की आत्मा के सामने बापूजी ये कहते दिख रहे हैं कि वो गांव की जमीन बेच देंगे। एक तरह से दादाजी की आत्मा ने जेठा और बापूजी को आमने-सामने खड़ा कर दिया है। वहीं अब जेठा को बापूजी को जमीन बेचने से रोकना है। इसके कारण जेठा, बापूजी से झगड़ा मोल लेते दिखाई देंगे।

बता दें कि जमीन बेचने की बात इसलिए चल रही थी कि क्योंकि जेठा पर आर्थिक मुसीबत मंडरा रही है। उसके ऊपर 40 लाख का कर्जा है। ये हालात इसलिए आए क्योंकि जेठा ने जिस जान-पहचान के व्यापारी को 50 लाख का सामान बेचा था, उसने पैसे देने से मना कर दिया। वहीं इसके बाद बापूजी ने इसका हल निकाला कि वो गांव की पैतृक जमीन बेच देगें। हालांकि, ऐसा मालूम होता है कि जेठा उन्हें ऐसा करने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *