पलक तिवारी का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, लेकिन कौन है PT जिसे फॉलो कर रही हैं मां श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टेलीविजन की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी  जल्दी ही बतौर एक्ट्रेस मनोरंजन की दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन इस बीच श्वेता से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैन्स को अच्छा नहीं लगेगा।

दरअसल पलक तिवारी का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो चुका है। बता दें कि पलक का वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट था, जिसपर पलक करीब करीब हर दिन अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती थीं। वहीं फैन्स भी पलक के फोटोज को काफी पसंद करते थे और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते थे। लेकिन अब चूंकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट है तो ऐसे में फैन्स थोड़ा हैरान परेशान हैं, और सभी इसके पीछे की वजह जानना चाह रहे हैं।

इस पूरे मैटर में एक जो और ट्विस्ट है, वो ये कि श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम पर करीब 100 लोगों को फॉलो करती हैं, जिनमें पहले एक नाम उनकी बेटी पलक तिवारी का भी हुआ करता था। लेकिन अब वो किसी PT को फॉलो कर रही हैं। जिसका नाम PalakT है, इस अकाउंट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये पलक तिवारी का ही नया अंकाउट है, जो प्राइवेट है और वेरिफाइड भी नहीं है। हालांकि इस बारे में साफ तौर पर कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।

गौरतलब है कि पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टरट की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 25 जून 2021 को रिलीज होगी। फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ हॉरर सस्पेंस जॉनर की फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *