वेस्टइंडीज टीम में दो साल लौटे क्रिस गेल, भारत के खिलाफ था आखिरी मैच

अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल ने दो साल बाद श्रीलंका के खिलाफ तीन मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में वापसी की है। गेल को किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। 39 साल के तेज गेंदबाज फिडेल एडवडर्स की भी टीम में नौ साल बाद वापसी हुई है। तीन मैचों की सीरीज के मैच तीन, पांच और सात मार्च को खेले जाएंगे। एंटीगा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड का इंटरनेशनल क्रिकेट में यह डेब्यू भी होगा।

गेल ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए टी-20 क्रिकेट अगस्त 2019 में भारत के खिलाफ खेला था। क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने ने कहा कि क्रिस गेल ने हाल ही के टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन किया है। चयन समिति को लगता है कि टीम को उनका अनुभव काफी काम आएगा। हम टी-20 विश्व कप के मद्देनजर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारना चाहते हैं। चयन समिति ने 1 से 14 मार्च के बीच वनडे सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान किया।

फेबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवडर्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जैसन होल्डर, अकील हुसैन, एविन लुईस, ओबेद मैकॉय, रोवमैन पावेल, लैंडल सिमंस, केविन सिनक्लेयर।

वनडे टीम: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शाइ होप, फेबियन एलेन, डेरेन ब्रावो, जैसन होल्डर, अकील हुसैन, अलजारी जोसेफ, एविन लुईस, काइल मायेर्स, जासन मोहम्मद, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिनक्लेयर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *