नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’- शख्स के सवाल पर शाहरुख का हैरान करने वाला जवाब

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत के लिए आस्क एसआरके (AskSRK) सेशन चलाया. इस दौरान उनसे लोगों ने हज़ारों सवाल किए. किसी ने अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल किया तो किसी ने गौरी खान के बारे में. किसी ने जानना चाहा कि शाहरुख ने खाना खाया कि नहीं. इन सवालों पर कुछ चुनिंदा लोगों को किंग खान का जवाब मिला।

इस दौरान एक फैन पेज से मज़ाकिया अंदाज़ में धमकी देते हुए सवाल किया गया, “सर, अगर इस बार रिप्लाई नहीं निला न तो आपको फैन पार्ट 2 बनाने की ज़रूरत पड़ जाएगी.” इस ट्वीट के साथ फैन ने रोने वाली, चाकू और आंख वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया.” इस पर किंग खान ने जवाब दिया, “मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाऊंगा…कर ले जो करना है…हाहाहा।

पठान या डीडीएलजे?

ट्विटर पर एक यूजर ने शाहरुख से सवाल किया कि वैलेंटाइन डे पर डीडीएलजे देखें या पठान? जल्दी जवाब दीजिए मैटिनी शो देखने जाना है.” इस पर शाहरुख खान ने कहा, “वैलेंटाइन डे पर पठान ही देखनी चाहिए.” इस मौके पर एक शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए एक शब्द कहने के लिए कहा तो शाहरुख ने कहा, “द ओनली लेजेंड।

राजकुमार हिरानी की जमकर की तारीफ

सेशन के दौरान एक सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने उनकी आने वाली फिल्म डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी की दिल खोल कर तारीफ की. उन्होंने कहा, “राजू सर के साथ काम करना सपने का पूरा होना है. उनसे और उनकी फिल्म मेकिंग से काफी कुछ सीखा है. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं और वो बहुत जिंदादिल इंसान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *