जब सलमान खान से बोले थे राज कुमार, ‘बेटा, अपने अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन हैं?’

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में पहला दिन इंग्लैंड के नाम रहा। कप्तान जो रूट की शतकीय पारी और सिब्ले की अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा है। भारतीय गेंदबाजों को विकेट के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है। चोट के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी अब तक कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए। ईशांत के चयन को लेकर पूर्व भारतीय कोच मदन लाल ने सवाल खड़ा किया है।

टी ब्रेक के बाद अश्विन को देर से बाॅलिंग देने पर हैरान हुए लक्ष्मण

स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान मदन लाल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारतीय टीम बैलेंस बाॅलिंग अटैक के साथ नहीं खेल रही है।’ उन्होंने कहा, ‘भारतीय टीम को तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर के साथ खेलना चाहिए था। ईशांत शर्मा अभी चोट से वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें 1-2 टेस्ट मैच के बाद मौका देना चाहिए था। उन्होंने मोहम्मद सिराज को ड्राॅप कर दिया जिसने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार गेंदबाजी की थी।”

विराट-रोहित के इस फोटो पर मीम्स बनाकर फैन्स ने पहला दिन बनाया मजेदार

भारत के पूर्व कोच ने कहा, ‘अगर आप अपनी बैटिंग लाइनअप में गहराई लाना चाहते हैं तो आपको शार्दुल ठाकुर को वाशिंगटन सुन्दर की जगह मौका देना चाहिए था। साथ ही शाहबाज नदीम की जगह कुलदीप यादव को मौका मिलना चाहिए था।’ उन्होंने कहा, ‘जो रूट ने शानदार शतकीय पारी खेली है। अगर इंग्लैंड पहली पारी में 450 रन बनाने में कामयाब होता है तो दबाव भारत पर आ जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *