दुर्गा पूजा के पंडाल में मजदूरों के मसीहा सोनू सूद का स्टैच्यू, एक्टर बोले- ये सबसे बड़ा अवॉर्ड

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की इतनी मदद की है कि वे लोगों की नजरों में मसीहा बन गए हैं. तकलीफ कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, परेशानी कैसी भी क्यों ना हो, सोनू ने सभी की दिल खोलकर मदद की है. अगर लॉकडाउन के शुरुआती समय में एक्टर ने प्रवासी मजदूरों के लिए बस का इंतजाम किया तो बाद में उन्होंने फ्लाइट के जरिए विदेश में फंसे छात्रों को भी हिंदुस्तान वापस लाया. एक्टर की इस पहल ने सभी का दिल जीता है.

दुर्गा पूजा पंडाल में सोनू सूद का स्टैच्यू

अब एक्टर के इस बेहतरीन काम को ट्रिब्यूट देने के लिए कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल में सोनू सूद का स्टैच्यू लगाया गया है. उस पंडाल की थीम ही प्रवासी मजदूरों के इर्द-गिर्ग रखी गई है. ऐसे में एक तरफ उस पंडाल में प्रवामी मजदूरों का दर्द दिख रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सोनू उन पर मरहम लगाते भी दिख रहे हैं. उस पंडाल के जरिए सोनू की जमकर तारीफ की गई है. प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन की तरफ से बनाया गया ये पंडाल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन के एक साथी ने इस बारे में विस्तार से बताया है. वे कहते हैं- हमने अपने पंडाल में सोनू सूद का स्टैच्यू इसलिए लगाया है जिससे दूसरे लोग भी उनके काम से प्रेरणा ले सकें. दूसरे लोग भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं. वहीं एक यूजर ने भी इस ट्रिब्यूट को सोनू के लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड बता दिया है. उनकी नजरों में ऐसा सम्मान कम ही लोगों को नसीब होता है. पंडाल में लगे इस स्टैच्यू से सोनू सूद भी खासा खुश नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह एक्टर ने कम शब्दों में अपनी बात कह दी है. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा है- ये सबसे बड़ा अवॉर्ड है.

अब ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया गया हो. तरीके जरूर बदल जाते हैं, लेकिन हर कोई इस एक्टर को अपने ही अंदाज में ट्रिब्यूट देता है. कोई अपने घर का नाम बदल लेता है तो कोई अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख लेता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *