भाजपा युवा मोर्चा द्वारा चलाया गया अभियान

भाजपा लखनऊ युवा मोर्चा महानगर ने नीरज सिंह और नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पूरे शहर में अभियान चलाने का निर्णय युवा मोर्चा के अध्यक्ष टिंकू सोनकर के नेतृत्व में लिया ।

इस अभियान को युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह , युवा मोर्चा के नगर महामंत्री सौरभ शुक्ला और युवा मोर्चा नगर उपाध्यक्ष हर्ष शुक्ला ने आज से जमीन पर उतारा और जानकीपुरम में साठ फिटा रोड मार्केट एवं सीतापुर रोड गल्ला मंडी में बहुत ही ऊर्जा के साथ लगभग 700 एंटी करोना बॉक्स बनाए । व्यापारियों ने इन्हे धन्यवाद भी दिया । इसमें इनका साथ देने के लिए मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष भाजपा लवकुश त्रिवेदी, आकाश सिंह , अभिषेक मिश्रा, हर्ष द्विवेदी, कुशाग्र वर्मा, अंकित गुप्ता, शिवम् सिंह, कुलदीप सिंह, और अन्य लोग भी उपस्थित रहे ।


लखनऊ में भोजन एवं कच्चे राशन की चिन्ता लगातार नीरज सिंह दिल्ली से कर रहे है कार्यकर्ताओं का कहना है कि नीरज सिंह दिल्ली में जरूर है पर वह निरंतर प्रतिदिन इस चीज की चिंता कर रहे है कि लखनऊ की जनता की कैसे अधिक से अधिक मदद हो और कोई भी भूखा न रहे इसलिए वह जब से लॉकडाउन हुआ तब से लगभग रोज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लखनऊ भाजपा संगठन के पदाधिकारियों से कार्यकर्ताओं से, पार्षदों से एवं बहुत से सामाजिक संगठनों से लगातार लखनऊ की जनता का हाल चाल जान रहे है और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में , फोन पर, सोशल मीडिया पर उन्हें जो भी जरुरतमंद के बारे में जानकारी मिल रही है उसको तुरंत नीरज सिंह द्वारा मदद मिल रही है चाहे वह राशन कि आवश्यकता हो या इलाज की आवश्यकता हो तुरंत उनके द्वारा किसी कार्यकर्ता से मदद पहुंचाई जा रही है ।

भाजपा के नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा लगातार कार्यकर्ताओं से स्वयं संपर्क कर रहे है एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा जो भी राशन किट आ रही है लखनऊ की जनता के लिए उन्हें बूथ तक के भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से हर गली मोहल्ले में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं । मुकेश शर्मा संगठन के कार्यों के साथ-साथ इस बात की भी पूरी चिंता कर रहे हैं कि लखनऊ में कोई भी भूखा न सोने पाए ।


स्वयं लखनऊ के सांसद एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ की जनता का हाल-चाल अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से ले रहे हैं एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं नोएडा के विधायक पंकज सिंह भी नोएडा के साथ-साथ लखनऊ की भी लगातार चिंता कर रहे हैं ।


मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नीरज सिंह ने युवा मोर्चा से जनता को राशन पहुंचाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का कैसे ध्यान रखें इस बात के लिए जनता को जागरूक करने के लिए कहा और कोई भी बिना मास्क के ना निकले इस बात पर भी ध्यान देने को कहा जिन लोगों के पास मास्क नहीं है एवं राशन नहीं है उन तक सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर मदद पहुंचाने को कहा । मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया इसी क्रम में शुक्रवार को सीतापुर रोड मंडी एवं जानकीपुरम साठ फिटा मार्केट पर एंटी करोना बॉक्स बनाकर एवं मास्क बाटकर लोगों को करोना से बचाव के लिए जागरूक करने का प्रयास किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *