गृहमंत्री अमित शाह की मौत की फ़र्ज़ी खबर फैलाने वाले 4 लोग गुजरात पुलिस की गिरफ्त में.

देश के गृहमंत्री अमित शाह के विरुद्ध उनके आस्वस्थ होने की खबर इतनी दूर तक उडी कि आज खुद अमित शाह को ये बयान देना पड़ा कि वो स्वस्थ हैं। उन्होंने दिए अपने बयान में कहा कि मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्‍यक्‍त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए मैं आज स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्‍वस्‍थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

बताते चलें कि आजकल अचानक उनके स्वास्थ को लेकर टवीटरसे लेके फसेबूक तक चर्चा चल रही थी कोई उनको गर्दन में कैंसर बता रहा था तो कोई उन्हें कोरोना संक्रमित बता रहा था ,आज इन्हीं सब अटकलों पर पूर्णविराम लगाते हुए उन्होंने अपने शत्रुओं को खामोश कर दिया है।

वही फेक न्‍यूज फैलाने के आरोप में गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद में चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। अपने स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने ये बयान ट्वीट के माध्यम से दिया है।

उन्‍होंने कहा है कि ‘पिछले कुछ दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से मेरे स्‍वास्‍थ्‍य के बारे मे मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कुछ लोगों ने मेरी मृत्‍यु के लिए ट्वीट कर दुआ मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *