बंगाल में अपराधी बेलगाम! चाय की दुकान पर बैठे TMC नेता पर फायरिंग, हुई मौत

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बिष्णुपुर थाने के दुर्गाबती इलाके में तृणमूल के एक नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से रविवार की शाम को हड़कंप मच गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम साधन मंडल है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक तृणमूल के दुर्गाबतीका बूथ अध्यक्ष साधन मंडल पेशे से दिहाड़ी मजदूर हैं. रविवार की शाम वह इलाके की एक चाय की दुकान पर बैठा था. अचानक एक मोटरसाइकिल वहां रुकी. तीन नकाबपोश बदमाशों ने तृणमूल नेता पर करीब 5 राउंड फायरिंग की. एक गोली तृणमूल नेता के सिर में लगी. वह मौके पर ही गिर पड़ा।

फायरिंग की सूचना मिलते ही बिष्णुपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. हत्या निजी दुश्मनी के कारण हुई या राजनीतिक रंजिश की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चाय की दुकान पर बैठे तृणमूल नेता पर फायरिंग

तृणमूल सूत्रों के मुताबिक, साधन मंडल अंधारमणिक ग्राम पंचायत के बूथ संख्या 218 और 219 के अध्यक्ष थे. 34 वर्षीय अपने भतीजे और एक पड़ोसी के साथ चाय की दुकान पर बैठा थे. अचानक फायरिंग हुई. घटना के चश्मदीद और मृतक के भतीजे शुभंकर मंडल ने कहा कि चाचा पर कई राउंड फायर किए गए. स्थानीय लोग दहशत में चिल्लाने लगे. उन्होंने अपराधियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. तृणमूल के क्षेत्रीय अध्यक्ष पिंटू सरदार ने कहा, ”मेरा मानना ​​है कि राजनीतिक दुश्मनी के चलते ऐसा किया गया.” हालांकि उन्होंने किसी पर विशेष आरोप नहीं लगाया।

पंचायत चुनाव के मद्देनजर बढ़ी है हिंसा

स्थानीय निवासियों के अनुसार पंचायत चुनाव नजदीक है. इलाके के लोगों का मानना ​​है कि इससे पहले की ऐसी नृशंस घटनाओं के पीछे राजनीतिक कारण हैं. उनका कहना था कि साधन मंडल का इलाके में काफी नाम था. संगठन को मजबूत करने में साधना की भूमिका काफी अहम रही थी. पिंटू सरदार ने कहा, ”वो चाय की दुकान पर बैठे थे. उसके बगल में दो और बैठे थे. अचानक दो-तीन लोग बाइक लेकर आ गए. उन्होंने बाइक को उससे कुछ दूरी पर रखा और उसके सामने खड़ा हो गये. कोई बिना एक शब्द कहे दुकान में प्रवेश किया. बंदूक दिखाकर अन्य लोगों को वहां से हटाया और एक के बाद एक गोली मारी. उसने यह कहते हुए फिर से गोली मार दी कि वह मरा नहीं है. पहले सिर पर गोली मारी गई.फिर सीने में गोली मार दी.” बिष्णुपुर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *