चॉकलेट, कुकीज का लालच दे 13 साल के लड़के का लड़की ने किया रेप

उससे नाराज हो गई थी. मुझे लगा कि वो मुझे धोखा दे रहा है. जब मैंने उसको सेक्सुअल वेब सीरीज के लिंक और पोर्न वीडियोज भेजे तो उसने मुझे कोई जवाब नहीं दिया….’ कौमुकता की आग में जल रही एक 27 साल की लड़की ने नाबालिग लड़के को अपना शिकार बनाया।

नाबालिग बच्चे की उम्र केवल 13 साल है. लड़की ने उसको बहला फुसला कर सेक्स के लिए उत्तेजित किया. लेकिन ये सिलसिला आगे भी चलता रहा. लड़के की मां को इसका शक हुआ तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जो पाया उससे होश उड़ गए. लड़की को कोर्ट ने 65 साल की सख्त सजा सुनाई है।

महिला का नाम कैटलिन स्कार है . ये अमेरिका के विस्कॉन्सिन में रहने वाली है. जब लड़का लड़की को इग्नोर करने लगा तो लड़की खीजने लगी. इसकी खबर मां को लग गई. मां ने तुरंत अमेरिका के विस्कॉन्सिन में ग्रीन बे पुलिस से संपर्क किया और महिला की शिकायत की. लड़का अपनी आंटी के घर पर था. आरोपी लड़की की मुलाकात यहीं पर हुई थी. उसने लड़के को कुकीज और पफ दिया. इसी दौरान मोबाइन नंबर एक्सचेंज कर लिए।

लड़के को किया परेशान

इसके बाद लड़की ने पोर्न वीडियो की सीरीज भेजी. उसे सेक्स के लिए बार-बार प्रोत्साहित किया. नाबालिग के साथ वो तीन बार सेक्स कर चुकी थी. इसके बाद नाबालिग लड़का परेशान हो गया. उसने लड़की का फोन उठाना ही बंद कर दिया और उसके मैसेज का जवाब भी नहीं दिया. आखिर में उसने तंग आकर बोल दिया कि वो कोई रिलेशनशिप में नहीं था उसने लड़की को धोखा दिया है. वो समझ नहीं पाई की धोखा क्या है।

कोर्ट ने सुनाई सख्त सजा

दरअसल, लड़के ने लड़की से बताया कि उसकी उम्र 16 साल है. जबकि वो केवल 13 साल था. स्कार (लड़की) ने पुलिस को बताया कि हां उसने लड़के के साथ सेक्स किया था मगर उसको ये नहीं पता था कि उसकी उम्र 13 साल है. लड़के की मां ने किया 27 साल की लड़की ने लड़के को परेशान कर दिया था. वो उसको धमकी देती थी. कोर्ट ने उसे 65 साल जेल की सख्त सजा सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *