बदमाश को पकड़ने गई हरियाणा की STF टीम पर हमला, गांव वालों ने छीने हथियार

उत्तर प्रदेश के शामली में रविवार को कुछ ग्रामीणों ने हरियाणा एसटीएफ के जवानों पर हमला कर उनसे उनके असलहे लूट लिये. पुलिस ने घटना के बाद छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के केरटू गांव का है. पुलिस एसपी अभिषेक ने बताया कि हरियाणा एसटीएफ की एक टीम 25 हजार के इनामी बदमाश जबरुद्दीन को गिरफ्तार करने के लिए केरटू गांव पहुंची थी. एसटीएम की इस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया और गिरफ्तार आरोपी को पुलिस टीम की हिरासत से फरार होने में मदद की।

वहीं ग्रामीणों के एसटीएफ टीम पर हमला करने के दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

एसपी अभिषेक ने रविवार को बताया कि पुलिस ने इस मामले में 21 नामजद समेत 40 लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश, हमला, आपराधिक बल प्रयोग समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने टीम से छिनी गई पिस्तौल और दस कारतूस भी बरामद कर लिए हैं. इसी के ही साथ पुलिस टीम बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

लंबे समय से फरार चल रहे बदमाश को पकड़ने के लिए हरियाणा एसटीएफ टीम केरटू गांव पहुंची थी. टीम रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जा रही थी. तभी परिजनों और ग्राणीमों ने टीम पर हमला कर दिया. पुलिस के साथ मारपीट करते हुए ग्रामीणों ने जवानों के हाथों से सरकारी बंदूक छीन ली. इस दौरान ग्रामीणों ने एसटीएफ टीम की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. घटना के दौरान हत्या का आरोपी जबरुद्दीन फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं इस घटना का एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *