पीटीआई के सोशल मीडिया हेड को पुलिस ने उठाया, इमरान भड़के, कहा- बस अब बहुत हो गया

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सोशल मीडिया हेड को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीटीआी के सोशल मीडिया हेड अजहर मशवानी को पाकिस्तान के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल असीम मुनीर के खिलाफ एजेंडा चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मशवानी की गिरफ्तारी पर इमरान खान की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है।

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि पुलिस की ओर पंजाब, लाहौर समेत अन्य प्रांतों से 740 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. इसमें कई गरीबी हैं. दिहाड़ी मजदूरी करते हैं. इमरान खान ने गिरफ्तारी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को रमजान के पवित्र महीने का भी कोई सम्मान नहीं है।

अजहर मशवानी की गिरफ्तारी पर इमरान खान ने कहा कि पुलिस ने उन्हें उठा कर कहा ले गई है इसकी कोई जानकारी नहीं है. इमरान खान ने कहा कि देश में हालत ऐसी हो गई है कि हसन नियाजी जो कि जमानत पर थे पुलिस ने उन्हें उठा लिया और उनके खिलाफ एक जूझा मामला बनाया।

गिरफ्तारी पर क्या बोले इमरान खान?

पाकिस्तानी के पूर्व पीएम ने दावा किया कि मेरे पास पंजाब और इस्लामाबाद के आईजी और आपराधिक गतिविधियों में शामिल सभी अधिकारियों की तस्वीरें हैं. इमरान ने कहा, अब बहुत हो गया है. पुलिस पीटीआई वर्करों को टारगेट कर रही है और कानूनों का उल्लंघन कर रही है. 18 मार्च को पुलिस ने सीनेटर शिबली फराज और उमर सुल्तान के साथ मारपीट की गई थी।

दरअसल, पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (FIA) ने खुफिया एजेंसियों और पुलिस के साथ देशभर में छापेमारी अभियान की शुरुआत की है. जिसके तहत उन सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं खासकर पीटीआई से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अगले कुछ दिनों में पुलिस और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है।

सरकार के खिलाफ किया था ट्वीट

गिरफ्तारी से पहले मशवानी ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की मौजूदा शरीफ सरकार पर निशाना साधा था. मशवानी ने कहा था कि पाकिस्तान की मौजूदा सरकार जनरल मुशर्रफ के मार्शल लॉ से भी बदतर काम कर रही है. इस ट्वीट के बाद ही उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *