विदेशी धरती पर जाकर झूठ बोलते हैं राहुल, बिना तैयारी संसद आना उनकी आदत; बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला. ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी विदेशी धरती से बार-बार भारत पर प्रहार करते हैं. झूठ बोलकर देश को बदनाम करते हैं और फिर जब बात माफी की आती है तो मांगते नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी से एक सवाल पूछा गया था उन्होंने आज तक उसका जवाब नहीं दिया. लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश को लेकर गलत बयान देते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस पार्टी लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश को देश का हिस्सा नहीं मानती है।

विदेशी धरती पर जाकर झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि उन्हें बोलने का अवसर नहीं दिया जाता है. संसद में बगैर तैयारी के आना उनकी आदत बन गई है. ठाकुर ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि एक पेंटिंग को दो करोड़ रुपए में बेचने के पीछे क्या मजबूरी थी।

भ्रष्टाचार करने वाले सारे एक साथ आ गए

वो कहते हैं कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान आतंकवादी से मिले, अगर ऐसा था तो फिर उन्होंने देश की सुरक्षा एजेंसियों को इस संबंध में जानकारी क्यों नहीं दी. क्या खबरों में रहने के लिए कुछ भी बोलते हैं. अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए ठाकुर ने कहा कि आज भ्रष्टाचार करने वाले एक साथ हो गए हैं।

उन्होंने कहा, ये लोग संसद भी नहीं चलने देते हैं. अपने गुनाहों को छिपाने के लिए प्रधानमंत्री पर उल्टा सीधा बयान देते हैं. सत्येंद्र जैन नौ महीने से जेल में है. आप उनको ईमानदारी का सर्टिफिकेट देने की बात करते थे. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सत्तापक्ष राहुल गांधी से उनके बयानों को लेकर माफी की मांग कर रहा है. इसे लेकर संसद में भी हंगामा देखने को मिला है।

राहुल गांधी को पुलिस को सूचना देनी थी

सत्तापक्ष संसद नहीं चलने दे रहा, विपक्ष के इस सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि संसद चले, बजट पर चर्चा हो सबकुछ हो. राहुल जल्द माफी मांगे सदन चलेगा. एक सांसद के रूप में राहुल की यह जिम्मेदारी बनती थी कि वो पुलिस को जानकारी देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *