11 दिन में रणबीर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने कमाए 100 करोड़, ऑडियंस ढूंढ रही कपिल की ज्विगाटो

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले एक दशक से फिल्म इंडस्ट्री में प्रॉमिसिंग एक्टर के तौर पर उभरे हैं. उनकी फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं. रोमांटिक फिल्मों में तो रणबीर फैंस का दिल जीत लेते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है. उनकी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो की बात करें तो इस फिल्म ने 2 दिनों में एक करोड़ का आंकड़ा पार किया है. आइये जानते हैं दोनों की कमाई के ताजा आंकड़े।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने ये खुशखबरी फैंस संग शेयर की. उन्होंने ट्विटर पर बताया कि फिल्म ने 11 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है. इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली रणबीर कपूर के करियर की छठीं फिल्म बन गई है. इससे पहले साल 2022 में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी जिसने 200 करोड़ से ज्यादा कमाए थे. इसके अलावा रणबीर की फिल्म बर्फी, संजू, ये जवानी है दीवानी और ये दिल है मुश्किल भी 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी हैं।

दर्शक ढूंढ़ रही कपिल शर्मा की फिल्म

इसके अलावा कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो की बात करें तो इस फिल्म ने भी कमाई के मामले में 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को ऐसा करने में 2 दिन का समय लगा. कपिल शर्मा की ये फिल्म मौजूदा समय में चर्चा में है. लेकिन इस फिल्म को मन मुताबिक ऑडियंस नहीं मिल पा रही है।

रानी की फिल्म ने की डीसेंट कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से कमबैक किया है. इस फिल्म का भी फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज के 2 दिनों में 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन 1.27 करोड़ कमाए थे जबकी रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 2.50 करोड़ कमा लिए हैं. इस लिहाज से फिल्म के दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.77 करोड़ का हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *