Poco X5: भारत में जल्द लॉन्च होगा यह धांसू फोन; कंपनी ने किया कन्फर्म

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Poco नया हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी अपकमिंग फोन Poco X5 को जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करेगी. पोको के कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए 5G फोन के लॉन्च को कंफर्म किया है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इस फोन को किस दिन लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है कि पोको एक्स5 को भारत में अगले हफ्ते पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि यह फोन इंटरनेशनल मार्केट में पहले से ही मौजूद है।

पोको ने हाल ही में Poco X5 Pro को लॉन्च किया है. अपकमिंग स्मार्टफोन पोको एक्स5 प्रो का टोन-डाउन वर्जन हो सकता है. अनुमान है कि Poco X5 को प्रो वर्जन के मुकाबले कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. इंडियन मार्केट में पोको एक्स5 प्रो की कीमत 22,999 रुपए है. यहां आप अपकमिंग हैंडसेट के संभावित फीचर्स देख सकते हैं।

Poco X5: संभावित फीचर्स

यह फोन इंटरनेशनल मार्केट में पहले से मौजूद है. इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी भी अवेलेबल है. हालांकि, इंडियन मार्केट में इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस कैसे होंगे, इसका आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं हुआ है।

  1. Expected Display: इस फोन को 6.67 इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स मिलने की उम्मीद है।
  2. Expected Chipset: अपकमिंग फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट की सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
  3. Expected Camera: फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है. यूजर्स को इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो मिल सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।
  4. Expected Battery: पोको के नए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने का अनुमान है. इसके अलावा 33W फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट भी दी जा सकती ह।
  5. Expected Price: इसके संभावित प्राइस की बात करें तो Poco X5 को 20,000 रुपए से सस्ते दाम के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Poco X5 Pro 5G की कीमत 25,000 रुपए से कम है. इसलिए मुमकिन है कि कंपनी पोको एक्स5 को 20,000 रुपए से कम कीमत पर लॉन्च करे. आने वाले दिनों में अपकमिंग फोन की और भी ज्यादा डिटेल्स मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *