टीम इंडिया में होली की धूम, शादी के बाद पहली बार रंग खेलेंगे ये खिलाड़ी

होली का त्योहार बहुत खास होता है और नवविवाहित जोड़े के लिए तो ये और भी ज्यादा स्पेशल होता है. टीम इंडिया में भी 4 ऐसी जोड़ियां है जो शोदी के बाद पहली बार होली मनाएंगी. इन सबके लिए ये दिन खास रहेगा. आईये आपको बताते हैं कि कौन-कौन से हैं टीम इंडिया के वो क्रिकेटर जो शादी के बाद पहली बार इस त्योहार को मनाने जा रहे हैं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की इस साल 23 जवनरी को शादी हुई है. बॉलीवुड के स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने लंबे समय तक केएल राहुल को डेट करने के बाद उनसे शादी की. मैदान पर बेरंग नज़र आ रहे राहुल होली के दिन टीम के साथ अहमदाबाद में होंगे, लेकिन पत्नी के अथिया के साथ वो इस त्योहार का आनंद होटल में ज़रूर लेंगे।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल की भी इसी साल 26 जनवरी को शादी हुई है. अक्षर ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी की है. क्रिकेटर ने गुजरात के वडोदरा में अपनी डाइटिशियन मंगेतर के साथ 7 फेरे लिए… अक्षर ने न्यूजीलैंड सीरीज से छुट्टी लेकर शादी की रस्में निभाई और उनके डांस करते हुए फोटोज़ और वीडियो भी वायरल हुए. शानदार फॉर्म में चल रहे अक्षर पर शादी के बाद पहली होली का रंग कैसा चढ़ता है ये फैन्स ज़रूर देखना चाहेंगे।

टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर की भी विवाह के बाद ये पहली होली है. शार्दुल ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई साल 2021 में कर ली थी. लेकिन किसी वजह से उनकी शादी की डेट को टलती गई . जिसके बाद अब 27 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर की भी शादी के बाद ये पहली होली है. दीपक ने पिछले साल 1 जून को शादी की थी. जया भारद्वाज के साथ दीपक ने आगरा में शादी की थी जिसकी फोटोज़ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दीपक फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन चोट से उबरकर वो आईपीएल में खेलने के लिए तैयार है. इन सब जोड़ियों को हमारी तरफ से इनकी पहली होली की शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *