खिलाड़ियों पर चाकूओं से हमला, जलते पटाखे शरीर पर फेंके, LIVE मैच में दिल दहलाने वाला मंजर

फुटबॉल. ये खेल जितना अपने रफ्तार और जुनून के लिए जाना जाता है. उतना ही आए दिन खुद से जुड़ी घटनाओं को लेकर भी चर्चा में रहता है. हम यहां फुटबॉल मैच से जुड़ी जिस घटना का जिक्र कर रहे हैं, उसके विजुअल देखने के बाद आपका दिल दहल उठेगा. लाइव मैच के दौरान फील्ड पर दिखा भयानक मंजर आपको हैरान कर देगा. ऐसा देखने को मिला Bursaspor vs Amedspor के बीच मैच को दौरान।

मुकाबले से पहले जब ये दोनों टीमें वार्म अप कर रही थी, ठीक उसी वक्त Amedspor के खिलाड़ियों पर चाकूओं, पटाखों और बोतलों से हमला हुआ. ये हमला फैंस ने किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अब वायरल है. इस दौरान जो घरेलू फैंस थे वो एंटी-कुर्दीश गाना भी पूरे मैच के दौरान गुणगुना रहे थे।

जब तक चला मैच तब तक हुए हमले

वार्म अप के दौरान खिलाड़ियों पर दिखा फैंस का आक्रोश मैच के दौरान भी जारी रहा. 90 मिनट तक खेल चला और इस पूरे समय़ फैंस का आक्रोश खिलाड़ियों पर झलकता दिखा. वो उन पर पानी की बोतले फेंकते नजर आए. यहां तक कि मैच कि जब आखिरी सीटी बजी, उसके बाद भी तमाशा जारी रहा।

खिलाड़ियों को चाकूओं से बनाया निशाना!

ये मंजर तब और भयानक होता दिखा जब फील्ड से चाकू की बरामदगी वाली तस्वीर सामने आई, जिसे स्टैंड से ही फैंस ने खिलाड़ियों पर फेंका था. Amedspor की टीम ने इस पूरी घटना की शिकायत की. उन्होंने दावा किया उन्हें ड्रेसिंग रूम में भी प्राइवेट सुरक्षा सुपरवाइजर, क्लब सुरक्षा अधिकारी, क्लब स्टाफ और पुलिस ऑफिसर ने भी प्रताड़ित किया।

मामले में तुर्की फुटबॉल फेडरेशन चुप

तुर्की फुटबॉल फेडरेशन की ओर से इस पूरे मामले पर अब तक कोई बयान नहीं आया है. मिली जानकारी के मुताबिक मामले में अब तक 5 गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से तुर्की में Amedspor विवादों में बना है. इसकी वजह है उसका बदला हुआ नाम जो कुर्दिश शहर Amed के ऊपर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *