क्या बला है ये! अब सांप जैसी ड्रेस लपेट कर सामने आ गईं उर्फी, फोटो वायरल

छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत करके उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर ही अजीबोगरीब तरीके के कपड़े पहन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

अपने ड्रेसेस को लेकर उर्फी अक्सर ही सोशल मीडिय की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई लोग उन्हें कपड़े की वजह से ट्रोल भी करते हैं तो कई उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं. उर्फी ने एक बार फिर से अपना ग्लैमरस अंदजा दिखाया है।

ट्विटर पर उन्हें अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो बॉटम वियर में एक ग्रीन कलर की आउटफिट पहनी नजर आ रही हैं. वहीं अपर वियर में उन्होंने सांप के जैसा दिखने वाला एक ड्रेस लपेटा हुआ है. इसमें उर्फी का लुक काफी बोल्ड लग रहा है।

अब उर्फी की इन तस्वीरों पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “आपने अपनी तरह शानदार स्टाइल ढूंढा है.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “काफी कूल लुक.” वहीं एक और दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “क्या बला है ये।

उर्फी की इन फोटो पर इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. उनका अंदाज काफी ग्लैमरल लग रहा है. बता दें, सोशल मीडिया पर उर्फी को लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *