करोड़ों खर्च करके भी UP ने दीप्ति को नहीं बनाया कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को दी कमान

महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत में ज्यादा समय नहीं बचा है. ऑक्शन के बाद से सभी टीमें तैयारी में जुट गई हैं. इस बीच उत्तर प्रदेशन की टीम यूपी वॉरियर्स ने अपने कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया है. यूपी ने ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज बल्लेबाज एलिसा हीली को अपना कप्तान चुना है. फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ये टीम भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा को कप्तानी देगी जिनपर उन्होंने काफी पैसा खर्च किया था. हालांकि ऐसा हुआ नहीं जिससे वो काफी हैरान हैं।

आईपीएल ऑक्शन में दीप्ति शर्मा सबसे महंगे खिलाड़ियों में शामिल थी. यूपी ने दो करोड़ 60 लाख रुपए खर्च करने के बाद दीप्ति को अपने साथ जोड़ा था. वहीं बात करें हीली की तो यूपी ने इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर महज 70 लाख रुपए खर्च किए थे. दीप्ति इस टीम की सबसे महंगी खिलाड़ी हैं।

हीली को दी गई तरजीह

दीप्ति शर्मा के पास कप्तानी का अनुभव है. उन्होंने महिला टी20 चैलेंज में वेलोसिटी की कप्तानी की थी. उनकी कप्तानी में ही टीम पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी. वहीं हीली ऑस्ट्रेलियाई टीम में उपकप्तानी कर चुकी हैं. वो बिग बैश लीग में भी ये जिम्मेदारी निभा चुकी हैं. खबरों की मानें तो हीली के अनुभव के कारण उन्हें दीप्ति शर्मा पर तरजीह दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *