फेल होने का डर या तनाव… एग्जाम से एक दिन पहले 12वीं के छात्र ने किया सुसाइड

औरंगाबाद: बारहवीं की परीक्षा शुरू होने से एक दिन पहले औरंगाबाद के एक विद्यार्थी ने आत्महत्या कर ली है. महाराष्ट्र में आज (21 फरवरी, मंगलवार) से 12 वीं का बोर्ड एग्जाम शुरू हुआ है. सोमवार को अपने स्टडी रूम में एक विद्यार्थी ने अपने गले में ओढ़नी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. परीक्षा के भय से आत्महत्या करने वाले विद्यार्थी का नाम अमन रवींद्र अहिरेवाल था. औरंगाबाद के सिडको के एन-8, गुरुनगर हाउसिंग सोसाइटी में हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

जब दोपहर तक कमरे से बाहर नहीं आया…दो दादाजी ने बाहर से आवाज लगाई

इसके बाद जब अमन के दादा ने दरवाजे की दरारों से अंदर झांका तो देखा अमन ओढ़नी का फंदा बनाकर छत से झूल गया है. घरवालों ने उसे तुरंत नीचे उतारा और अस्पताल ले गए. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परीक्षा के भय से दे दी जान…स्टूडेंट सुसाइड से सब हैरान

अमन ने परीक्षा के भय से आत्महत्या कर ली है. यही अनुमान जताया जा रहा है. सिडको पुलिस थाने में अकस्मात मृत्यु की केस दर्ज किया है. सोमवार की दोपहर को हुई इस घटना से आसपास के इलाके में खलबली मच गई है।

आत्महत्या से एक दिन पहले ही पूरी कर ली थी इसे अंजाम देने की तैयारी

अमन ने आत्महत्या की तैयारी एक दिन पहले ही कर ली थी. उसने पहली मंजिल से सीढ़ी उठाकर तीसरी मंजिल तक पहुंचाई थी. उस सीढ़ी की सहायता से उसने छतक की कड़ी से ओढ़नी को फंसा कर फंदा बनाया. फिलहाल इतनी जानकारियां सामने आई हैं. आगे की जांच और पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *