पुत्रवधु के बीमार पिता को देख कर वापस आ रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

काशीपुर में आज मुरादाबाद रोड पर केवीआर हॉस्पिटल के पास फ्लाईओवर के नीचे एक 10 टायरा ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक सवार उसके पुत्र और पुत्रवधु गभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कुछ दूरी पर पकड़ लिया जबकि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के टांडा बादली के ग्राम फैजुलनगर की रहने वाली भागवती पत्नी ध्यान सिंह अपने पुत्र श्याम सिंह और पुत्र वधू आरती के साथ आरती के पिता को देखने के लिए काशीपुर के विनय सर्जिकल हॉस्पिटल आ रही थी कि तभी पीछे से आ रहे एक 10 टायरा ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठी भगवती बाइक से गिरकर ट्रक के नीचे आ गई। हादसे में भगवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना में घायल 20 वर्षीय पुत्र वधू आरती और बेटे श्याम सिंह को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही कुंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका भगवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक को कुछ दूरी पर पीछा कर पकड़ लिया। दुर्घटना की सूचना श्याम सिंह ने अपने परिजनों को फोन पर दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *