Virat Kohli की हरकत देख भड़क गए गौतम गंभीर, कुर्सी पीटी, ड्रेसिंग रूम में घुसे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबलों में अकसर कई विवाद होते रहते हैं. दिल्ली टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. भारत की पहली पारी के दौरान विराट कोहली के विकेट पर विवाद हो गया. विराट कोहली इसके बाद इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम में आक्रामक अंदाज में कुछ कहते हुए देखा गया वहीं वो कुर्सी भी पीटते नजर आए. विराट कोहली की इस हरकत को देख पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर गौतम गंभीर भड़क गए. उन्होंने कहा कि विराट कोहली को सबके सामने इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली को आउट देने में अंपायर नितिन मेनन की कोई गलती नहीं है।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ‘विराट कोहली को कोई हक नहीं है कि वो ड्रेसिंग रूम में सबके सामने इस तरह की हरकत करें. अगर ये फैसला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिया होता तो वो ड्रेसिंग रूम में इस तरह से नहीं करते।

विराट कोहली के विकेट पर क्या बोले गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक विराट कोहली का विकेट काफी करीबी था. ये साफ नहीं है कि वो आउट थे या नहीं. हालांकि गौतम गंभीर ने कहा कि पहले पैड पर गेंद लगी थी. गौतम गंभीर बोले, हमारे लिए इतना मुश्किल है हम 100 पर्सेंट नहीं है, तो नितिन मेनन के लिए कितना मुश्किल फैसला रहा होगा. तीसरे अंपायर के पास तकनीक है फिर भी उन्हें ठीक से पता नहीं चला।

विराट कोहली के विकेट पर बवाल

आइए अब आपको बताते हैं कि आखिर विराट कोहली के विकेट पर बवाल हुआ क्यों? 50वें ओवर में कुहनेमन की गेंद पर विराट कोहली को अंपायर नितिन मेनन ने LBW आउट दिया. विराट ने डीआरएस लिया और इसके बाद तीसरे अंपायर भी ठीक से पता नहीं कर पाया कि गेंद पहले बल्ले पर लगी या पैड पर. इसके बाद तीसरे अंपायर ने ऑन फील्ड अंपायर नितिन मेनन की कॉल को माना और विराट कोहली आउट दे दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *