रश्मि देसाई की मम्मी से बातचीत का वीडियो वायरल, लोग बोले- बहुत रूड, ऐसे कौन बोलता है मां से?

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। उनके वीडियोज आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में रश्मि का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनके साथ उनकी मां भी हैं। रश्मि अपनी मां से गुजराती में बात करती दिख रही हैं। इस वीडियो में रश्मि और उनकी मां के बीच बॉन्डिंग की कई लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रश्मि के बात करने के तरीके नाराज हैं। यह वीडियो शायद पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने रश्मि को बताया ‘रूड’

वीडियो में रश्मि कैमरा ऑन करके लाइव आती हैं। पीछे बैठी उनकी मां उठने लगती हैं। इस पर रश्मि बोलती हैं, बैठो ना मम्मी। उनकी मम्मी कहती हैं नहीं। रश्मि बोलती हैं, मस्त लग रही हो मम्मी। इस पर उनकी मम्मी कहती हैं कि मैं गंदी दिख रही हूं। इस पर रश्मि बोलती हैं, बकवास मत कर। रश्मि का ये वीडियो काफी क्यूट है हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनका मम्मी से बात करने का तरीका पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा है, मां को बोल रही है बकवास मत कर? एक और यूजर ने लिखा है, सो रूड।

रश्मि देसाई अपने इंस्टाग्राम पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती हैं। बीते दिनों उन्होंने एक डांस वीडियो पोस्ट किया था। रश्मि के वीडियो में शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी। उनके फॉलोअर्स ने इस वीडियो पर छोटे कपड़ों को लेकर ट्रोल किया था। रश्मि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का फेमस चेहरा हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *