चमकी अब्दु रोजिक की किस्मत, बिग बॉस के बाद अब इस कॉमेडी शो में आएंगे नजर

तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक अब भारत में भी किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे. बीते साल दुबई में हुए एक अवार्ड फंकशन में बॉलीवुड सितारों के साथ नजर आने के बाद वो इंडिया में छोटे भाईजान के नाम से खूब पॉपुलर हुए. वहीं सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए।

अब्दु रोजिक भले ही बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए हों, लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने जगह खूब बनाई. शो के शुरुआत से ही वो पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में शामिल थे. अपनी क्यूटनसे से उन्होंने लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस अब खत्म हो चुका है. वहीं अब खबर है कि अब्दु द कपलि शर्मा शो में नजर आने वाले हैं।

अब्दु ने खुद दी जानकारी

अब्दु रोजिक हाल में पैपराजी के बीच स्पॉट हुए. इसी दौरान उन्होंने कपिल शर्मा शो में जाने की जानकारी दी. वीरल भयानी ने उनका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पैपराजी अब्दु से कहते हैं कि एमसी स्टैन जीत गए. इसपर अब्दु का जवाब आता है, “हां, मैं बहुत खुश हूं.” आगे उनसे कहा जाता है कि शिव ठाकरे के बारे में कुछ बताइए. इस सवाल पर वो कहते हैं, “शिव ठाकरे का दिल बहुत अच्छा है।

अब्दु रोजिक आगे कहते हैं, “मैं कपिल शर्मा शो में जा रहा हूं.” जिसपर पैपराजी कहते हैं, “बहुत चालाक.” और फिर अब्दु अपनी वायरल लाइन बोल पड़ते हैं. वो कहते हैं, “यू आर वेरी चालाक ब्रो.” गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से अब्दु की ये लाइन काफी वायरल हुई थी. जब वो ये लाइन कहते थे तो घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स का चेहरा खिलखिला उठता था. ये लाइन अब एक डायलॉग बन चुका है।

बता दें, समलान खान के साथ अब्दु की काफी अच्छी बनती हैं और सलमान कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं अब्दु ने जैसे ही ये जानकारी दी कि वो कपिल शर्मा शो में जाने वाले हैं, उसके बाद ऐसे अनुमान लगने शुरू हो गए कि अब्दु इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं और कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *