तुझको मिर्ची लगी तो…’- फराह खान की बिग बॉस पार्टी में शेखर सुमन संग खूब नाचीं अर्चना- Video

कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान ने बीती रात मुंबई में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स तो पहुंचे ही, साथ ही सिमी गरेवाल, चंकी पांडे और शेखर सुमन जैसे कई और सितारों ने भी शिरकत की. इस मज़ेदार पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में अर्चना गौतम शेखर सुमन के साथ जमकर थिरकतीं दिखाई दे रही हैं।

वीडियो अर्चना गौतम ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अर्चना शेखर सुमन के साथ गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 के सुपरहिट गाने ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ पर रोमांटिक अंदाज़ में डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, “शेखर सुमन के साथ गोविंदा डांस किया, ये सपने के पूरे होने जैसा है।

फहमन खान संग भी खूब थिरकीं अर्चना

अर्चना गौतम ने इंस्टाग्राम पर फराह और साजिद खान की ओर से रखी गई आफ्टर बिग बॉस पार्टी के दो वीडियो शेयर किए हैं. एक में वो अभिनेता फहमन खान के साथ डांस फ्लोर पर तहलका मचाती दिखाई दे रही हैं. पठान के गाने बेशरम रंग पर अर्चना का फहमन के साथ ये डांस भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक सवाल लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो में फराह खान भी नज़र आ रही हैं।

टॉप 5 में रहीं अर्चना गौतम

सलमान खान के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 16 में अर्चना गौतम फिनाले तक तो पहुंचीं लेकिन ट्रॉफी जीतने से चूक गईं. अर्चना थर्ड रनरअप रहीं. मेरठ की रहने वाली अर्चना शालीन भनोट के बाद शो से बाहर हुईं. बिग बॉस में अर्चना का सफर बेहद शानदार रहा. उन्होंने अपने खास स्टाइल से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. मार मार के मोर बना दूंगी वाला उनका डायलॉग तो लोगों को खूब भाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *