बाबर आजम और 11वें नंबर का बल्लेबाज एक जैसा? आमिर का बवालिया बयान

पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है और इसकी शुरुआत के साथ ही कुछ ऐसे बयान आने शुरू हो गए हैं जो अकसर क्रिकेट जगत में हलचल पैदा करते हैं. इस बार मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम के खिलाफ ऐसा बयान दिया है कि पाकिस्तानी कप्तान के फैंस बेहद नाराज हो गए हैं. दरअसल मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम और पुछल्ले बल्लेबाजों को एक जैसा बता दिया. पाकिस्तानी चैनल पर मोहम्मद आमिर ने ये बात कही. पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि इस बार फैंस पीएसएल में बाबर बनाम आमिर की लड़ाई देख रहे हैं तो इसपर बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने बवालिया बयान दे दिया।

मोहम्मद आमिर ने कहा, ‘मेरा किसी से कोई मुकाबला नहीं है.मेरे लिए बाबर भी वैसा ही जैसे टेलेंडर्स हों. मेरा काम है टीम को विकेट दिलाना. वो बाबर खड़े हैं और ये नंबर 10 का बल्लेबाज खड़ा है. मेरा काम सिर्फ टीम को मैच जिताना है. मैंने कोई फूल तो देने नहीं हैं वैलेंटाइड डे पर. मेरा काम है कि मुझे बॉल दो और मैंने आउट करना है।

आमिर और बाबर के रिश्ते हैं तल्ख

बता दें मोहम्मद आमिर और बाबर आजम के रिश्ते काफी तल्ख बताए जाते हैं. दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बनती है. बाबर आजम पिछले सीजन में आमिर की टीम कराची किंग्स के कप्तान थे. लेकिन टीम 10 में से एक ही मैच जीत पाई. अब बाबर पेशावर जाल्मी के कप्तान बन गए हैं और आमिर इस बल्लेबाज के सामने आएंगे. आमिर लगातार सोशल मीडिया पर बाबर आजम के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं।

बाबर की तकनीक का लोहा मान चुके हैं आमिर

भले ही आमिर ने अभी बाबर और टेलेंडर्स को एक समान बता दिया हो लेकिन कभी इसी तेज गेंदबाज ने पाकिस्तानी कप्तान को बेहतरीन तकनीक का मालिक बताया था. आमिर ने कहा था कि नेट्स पर उन्हें गेंदबाजी में सबसे ज्यादा दिक्कत बाबर के सामने ही आती है. फैंस ने वो वीडियो पोस्ट कर भी आमिर को ये बात याद दिलाई. वैसे आमिर के ताजा बयान के बाद अब मामला गर्मा चुका है अब देखना ये है कि बाबर कैसे जवाब देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *