कैडर राज से संविधान राज’. त्रिपुरा में अमित शाह का कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना

माणिक साहा ने रैली को किया संबोधित

अमित शाह के साथ ही सीएम माणिक साहा ने भी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा, वामपंथी सरकार के शासनकाल में 35 सालों में सिर्फ दक्षिण ज़िले में 69 लोगों के हत्या हुई है और आज वे फिर से सरकार में आने की कोशिश कर रहे हैं. जब तक नॉर्थ ईस्ट में विकास नहीं होगा तब तक देश का विकास नहीं होगा इसलिए यहां तीव्र गति से काम किया जा रहा है।

वामपंथियों ने अंधकार दिया, हमने अधिकार- अमित शाह

अगर आप चाहते हैं कि राज्य में एक बार फिर से भाजपा कि सरकार बने तो कमल का बटन दबाइए. वामपंथियों ने आपको अंधकार दिया था हमने आपको अधिकार दिए हैं. अब यहां सुरक्षा का वातावरण सुनिश्चित हो रहा है- अमित शाह।

घुसपैठियों को सिर्फ भाजपा रोक सकती है- शाह

अमित शाह ने घुसपैठ को लेकर कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को अगर कोई रोक सकता है तो भाजपा रोक सकती है, बाकी दल तो इन घुसपैठियों को वोटबैंक समझते हैं।

पहले यहां धमाके की आवाज आती थी- शाह

पहले पूरा पूर्वोत्तर बम धमाकों से गूंजता था अब यहां ट्रेन और हवाई जहाजों की आवाज आती है. हमने राज्य में सातवां वेतन आयोग लागू कर सभी कर्मचारियों के साथ न्याय करने का काम किया है।

हमने त्रिपुरा में विश्वास बनाया- अमित शाह

शांतिरबाजार में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, सीपीआई (एम) के शासन के दौरान त्रिपुरा में 4000 लोग मारे गए थे और पूरे राज्य में हिंसा थी. बीजेपी ने ब्रू-रियांग समझौता किया और यहां विकास ले आई. CPI(M) ने विवाद पैदा किए जबकि हमने विश्वास बनाया।

कैडर राज से संविधान राज बनाया- शाह

पहले राशन कार्ड,सस्ता अनाज लेने के लिए कम्युनिस्ट पार्टी की कैडर के पास जाना पड़ता था लेकिन हमने कैडर का राज समाप्त कर संविधान का राज बनाया है. PM ने HIRA-हाईवे, इंटरनेट,रेलवे, एयरपोर्ट, का जो मंत्र दिया था, उसके आधार पर त्रिपुरा को विकसित करने का काम हमने किया है: केंद्रीय गृह मंत्री।

कांग्रेस और कम्युनिस्ट मिले हुए हैं- शाह

कम्युनिस्ट, कांग्रेस और मोथा पार्टी तीनों मिले हुए हैं. कांग्रेस और कम्युनिस्ट तो सामने से मिले हैं लेकिन मोथा टेबल के नीचे से इनसे मिली हुई है: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अगरतला।

आप भी नगालैंड में उतारेगी प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी ने नगालैंड विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने का एलान किया है. पार्टी मंगलवार को नामांकन के आखिरी दिन प्रत्याशियों का एलान करेगी।

ममता बनर्जी का रोड शो

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी सोमवार से प्रचार की शुरुआत कर रही हैं. मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद ममता बनर्जी रोड शो करेंगी।

अमित शाह आज करेंगे रैली

बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज त्रिपुरा पहुंच रहे हैं. शाह त्रिपुरा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *