दरिंदगी की हदें हुई पार, 3 साल की बच्ची के साथ 2 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार !

दिल्ली के फतेहपुर बेरी के एक वन क्षेत्र में तीन साल की एक बच्ची के साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। लड़की के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह उन्हें वह घर पर नहीं मिली। उसकी तलाश करते हुए, वे अपने पड़ोसी से मिले, जिसने उन्हें बताया कि उसने बच्ची को इलाके के बगल में एक जंगल के पास देखा था।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी सुबह लापता हो गई थी। जब वह अपनी बेटी की तलाश कर रही थी, तो उसके पड़ोसी ने महिला को बताया कि उसने अपनी बेटी को जंगल के पास टहलते हुए देखा था। पड़ोसी ने भी दो व्यक्तियों को एक ही दिशा में जंगल क्षेत्र की ओर जाते हुए देखा था। बाद में बच्ची रोती हुई मिली।

बच्ची की मां ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी बेटी के गुप्तांग से खून बह रहा है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और वह एम्स में उपचाराधीन है।

अधिकारी ने कहा, “महिला ने आपबीती अपने पति को बताई और उन्होंने घटना की सूचना थाने में दी. पीड़ित को एम्स अस्पताल में मेडिकल जांच और इलाज के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने कहा कि लड़की को जंगल में ले जाने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. सामूहिक दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *