दादा के सामने ही पोती को उठाकर ले जाने लगा बदमाश, हथियार दिखाकर नाबालिग को खींचा, दबंगई का वीडियो वायरल

वैशाली के पातेपुर में एक हाथ में देशी कट्टा और दूसरे हाथ में तलवार लेकर लोगों को धमकाते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ढाई मिनट के इस वीडियो में आरोपी युवक महिला से भी उलझ रहा है और गाली गलौच कर लोगों को मारने की धमकी भी दे रहा है. लोगों का आरोप है कि युवक नाबालिग लड़की का अपहरण करने आया था. ग्रामीणों द्वारा विरोध करने पर युवक फरार हो गया।

दरअसल, यह पूरा मामला पातेपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर कैजु गांव का बताया जा रहा है. सबसे हैरत की बात तो यह है कि यह वीडियो चार नवंबर का है और उसी दिन लड़की के दादा ने पातेपुर थाना में लिखित आवेदन भी दिया था, लेकिन पुलिस ने घटना के लगभग तीन माह बाद 29 जनवरी को केस दर्ज किया है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है।

लड़की के दादा ने बताया पूरा मामला 

बता दें कि इस मामले में 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस मामले को लेकर लड़की के दादा ने बताया कि उनकी नाबालिग पोती घर के आंगन में काम कर रही थी तभी पातेपुर थाना क्षेत्र के चकरसूलाबाद गांव निवासी अरबिंद राय, मनोज राय, अंकुश कुमार,शंकर कुमार, मुकेश राय और राजन कुमार अपने हाथ में पिस्टल,चाकू और तलवार लेकर घर के आंगन में घुस गए और उनकी पोती को आंगन से खींचकर बाहर ले जाने लगे।

गलत नीयत से पोती को उठाकर ले जाना चाहते थे

जिसका विरोध करने पर अरबिंद राय ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. वहीं परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी युवक शराब के नशे में थे और गलत नीयत से उनकी पोती को उठाकर ले जाना चाहते थे. जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी पिस्टल और तलवार दिखाकर धमकाने लगा. लेकिन, इसी बीच ग्रामीणों की भीड़ जुट गई जिसके कारण सभी आरोपी फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *