सर्राफा व्यापारी को गोली मार आभूषण से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

प्रतापगढ़ में सर्राफा व्यापारी को गोली मार आभूषण से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

प्रतापगढ़। गोली मारकर सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना प्रतापगढ़ से सामने आई है। घटना जेठवारा थाना इलाके में हुई। जहां सर्राफा व्यापारी के पैर पर अपाची बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी। इस दौरान वह आभूषणों से भरा हुआ बैक लेकर फरार हो गए। पुलिस ने व्यापारी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। वहीं बदमाश अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना इलाके के महाराजगंज अमरौना गांव के निवासी सर्राफा व्यापारी अमृत लाल सोनी पुत्र तुलसीराम सोना सर्राफा व्यापारी है। शनिवार को वह तकरीबन 12 बजे साइकिल से आभूषण लेकर व्यापार के सिलसिले में निकले थे। जैसे ही वह मोहनगंज मार्ग पर स्थित मैंनाथी कुंवर डिग्री कॉलेज के पास साइकिल लेकर पहुंचे तो यह घटना सामने आई। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक सर्राफा व्यापारी ने उनके बाएं पैर में गोली मार दी थी। इससे घायल होकर वह साइकिल लेकर गिर गए। इसके बाद बदमाश आभूषण लेकर फरार हो गए।

घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

गोली चलने की जानकारी लगते हुए वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है। बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। टीमे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं। इसी के साथ आभूषणों से भरे बैग की तलाश भी टीम के द्वारा की जा रही है। बैग में कितने आभूषण थे इस बारे में अभी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। वहीं मेडिकल कालेज में भर्ती घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *