चोरी का आरोप लगा किशोरी को बंधक बना पीटा गया, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी में चोरी का आरोप लगा किशोरी को बंधक बना पीटा गया, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी (वेब वार्ता) गांव की दुकान पर सामान लेने गई एक किशोरी को बंधक बना उसकी पिटाई का मामला सामने आया है। किशोरी पर दुकानदार के गल्ले से नकदी चोरी का आरोप लगा है। जिसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई की गई। वहीं इस बीच किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सामान लेने गई थी किशोरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी कक्षा 8 की छात्रा है। वह किराने की दुकान पर सामान लेने के लिए गई हुई थी। हालांकि इसी बीच पर चोरी का आरोप लगा उसे बंधक बना लिया गया। मामले में आरोपितों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। किशोरी के रोने की आवाज सुनकर लोग वहां इकट्ठा हुए। इसी बीच किसी ने घटना की वीडियो बना ली। जिसमें किशोरी के हाथ पैर बंधे दिखाई दे रहे हैं।

दर्ज हुआ मुकदमा

इसी बीच वहां काफी लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हुई लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा। मौके पर जाकर किसी ने भी किशोरी के हाथ नहीं खोले। घटना के बाद जांच के लिए पुलिस ने आरोपित दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर दुकानदार समेत तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है। वहीं इस बीच पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस का कहना है कि आगे छानबीन की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *