रोहतक हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर 1 लाख का इनाम घोषित, पड़ोसी राज्यों तक तलाश तेज, फायरिंग में 5 लोगों की हुई थी मौत

रोहतक में शुक्रवार शाम हुई फायरिंग में पांच लोगों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी एक कुश्ती कोच के बारे में सुराग देने वाले को हरियाणा पुलिस ने एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

रोहतक के जाट कॉलेज के पास एक अखाड़े में शुक्रवार शाम को गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे। मारे गए लोगों में कॉलेज कर्मचारी मनोज मलिक, उसकी पत्नी व रेलवे कर्मचारी साक्षी मलिक, एक कुश्ती कोच सतीश और एक महिला खिलाड़ी शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने संवाददाताओं को बताया मुख्य आरोपी सुखविंदर कॉलेज के अखाड़े में कुश्ती कोच था, उसके खिलाफ कुछ शिकायतें मिलने के बाद मनोज मलिक ने उसे बर्खास्त कर दिया था।

राहुल शर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्टया, सुखविंदर ने गुस्से में आकर बदला लेने के उद्देश्य से इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरियाणा के पुलिस महानिदेशक ने फरार चल रहे सुखविंदर के बारे में सूचना देने वाले के लिए एक लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। उनके अनुसार, सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और पुलिस महानिदेशक स्वयं ही जांच की निगरानी कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ तालमेल बनाकर चल रही है। उनके अनुसार, इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *